उपलब्धता स्थिति: | |
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SENFENG फिक्स्ड ब्रिज गैन्ट्री मशीनिंग सेंटर SFF-3680 स्वतंत्र रूप से सेनफेंग द्वारा अंतरराष्ट्रीय उन्नत तकनीक का उपयोग करके विकसित किया गया है।इसमें मिलिंग, बोरिंग, ड्रिलिंग (ड्रिलिंग, काउंटरबोरिंग, रीमिंग), टैपिंग, काउंटरसिंकिंग आदि सहित कई कार्यों के साथ मोबाइल वर्क टेबल है।
SENFENG फिक्स्ड ब्रिज गैन्ट्री मशीनिंग सेंटर SFF-3680 स्वतंत्र रूप से सेनफेंग द्वारा अंतरराष्ट्रीय उन्नत तकनीक का उपयोग करके विकसित किया गया है।इसमें मिलिंग, बोरिंग, ड्रिलिंग (ड्रिलिंग, काउंटरबोरिंग, रीमिंग), टैपिंग, काउंटरसिंकिंग आदि सहित कई कार्यों के साथ मोबाइल वर्क टेबल है।
प्रसंस्करण रेंज | एक्स अक्ष स्ट्रोक (मिमी) | 8500 |
वाई अक्ष स्ट्रोक (मिमी) | 4200 | |
जेड अक्ष स्ट्रोक (मिमी) | 1250 | |
गैन्ट्री स्पैन (मिमी) | 3600 | |
स्पिंडल से वर्किंग टेबल तक की दूरी (मिमी) | 400-1650 | |
काम करने की मेज | कार्य क्षेत्र (मिमी) | 8000×3000 |
अधिकतम भार (टी) | 40 | |
टी-स्लॉट की मात्रा (नहीं।) | 14 | |
टी-स्लॉट (मिमी) का आकार / रिक्ति | 28/200 | |
धुरा | ड्राइविंग मोड | गियर ड्राइव |
गति (आरपीएम) | 10-4000 | |
पावर (किलोवाट) | 22/26 | |
टोक़ (एनएम) | 866/1023 | |
टेपर और विशिष्टता | आईएसओ7:24NO50 | |
कीलक विनिर्देश | P50T-2-MAS403 | |
धुरी का व्यास (मिमी) | 100 | |
एक्स, वाई, जेड अक्ष (एम / एम) की फ़ीड गति दर | 6/6/6 | |
औजार | आपरेटर | |
हत्था | बीटी 50 | |
उपकरण का अधिकतम व्यास (आसन्न स्थान) (मिमी) | 110/Φ220 | |
ब्लेड टूल्स की अधिकतम लंबाई (मिमी) | 400 | |
ब्लेड टूल्स का अधिकतम वजन (मिमी) | 20 (ऊर्ध्वाधर) / 25 (क्षैतिज) | |
पोजिशनिंग सटीकता (स्टैंडर) | एक्स अक्ष (मिमी) | 0.032 |
वाई अक्ष (मिमी) | 0.024 | |
जेड अक्ष (मिमी) | 0.018 | |
दोहराया स्थिति सटीकता | एक्स अक्ष (मिमी) | 0.022 |
वाई अक्ष (मिमी) | 0.020 | |
जेड अक्ष (मिमी) | 0.012 | |
सीएनसी प्रणाली | FANUC 0i |
प्रसंस्करण रेंज | एक्स अक्ष स्ट्रोक (मिमी) | 8500 |
वाई अक्ष स्ट्रोक (मिमी) | 4200 | |
जेड अक्ष स्ट्रोक (मिमी) | 1250 | |
गैन्ट्री स्पैन (मिमी) | 3600 | |
स्पिंडल से वर्किंग टेबल तक की दूरी (मिमी) | 400-1650 | |
काम करने की मेज | कार्य क्षेत्र (मिमी) | 8000×3000 |
अधिकतम भार (टी) | 40 | |
टी-स्लॉट की मात्रा (नहीं।) | 14 | |
टी-स्लॉट (मिमी) का आकार / रिक्ति | 28/200 | |
धुरा | ड्राइविंग मोड | गियर ड्राइव |
गति (आरपीएम) | 10-4000 | |
पावर (किलोवाट) | 22/26 | |
टोक़ (एनएम) | 866/1023 | |
टेपर और विशिष्टता | आईएसओ7:24NO50 | |
कीलक विनिर्देश | P50T-2-MAS403 | |
धुरी का व्यास (मिमी) | 100 | |
एक्स, वाई, जेड अक्ष (एम / एम) की फ़ीड गति दर | 6/6/6 | |
औजार | आपरेटर | |
हत्था | बीटी 50 | |
उपकरण का अधिकतम व्यास (आसन्न स्थान) (मिमी) | 110/Φ220 | |
ब्लेड टूल्स की अधिकतम लंबाई (मिमी) | 400 | |
ब्लेड टूल्स का अधिकतम वजन (मिमी) | 20 (ऊर्ध्वाधर) / 25 (क्षैतिज) | |
पोजिशनिंग सटीकता (स्टैंडर) | एक्स अक्ष (मिमी) | 0.032 |
वाई अक्ष (मिमी) | 0.024 | |
जेड अक्ष (मिमी) | 0.018 | |
दोहराया स्थिति सटीकता | एक्स अक्ष (मिमी) | 0.022 |
वाई अक्ष (मिमी) | 0.020 | |
जेड अक्ष (मिमी) | 0.012 | |
सीएनसी प्रणाली | FANUC 0i |
बिस्तर और वर्कटेबल उच्च शक्ति, उच्च गुणवत्ता वाले कच्चा लोहा और राल रेत से बने होते हैं।एक्स-एक्सिस गाइड रेल एक भारी-शुल्क गाइड रेल समर्थन संरचना को गोद लेती है, और उच्च-लोड-असर वाले स्लाइडर्स को यांत्रिक सिद्धांत के अनुसार प्रत्येक रोलर रैखिक गाइड रेल पर स्थिति और संख्या में उचित रूप से व्यवस्थित किया जाता है, जो उच्च कठोरता सुनिश्चित कर सकता है, मशीन बिस्तर की दीर्घकालिक स्थिरता और सटीकता;
बीम गाइड रेल को एक चरणबद्ध संरचना के रूप में डिजाइन किया गया है।बीम में बड़ा खंड होता है, और गाइड रेल में बड़ी अवधि होती है।स्पिंडल केंद्र में छोटे मोड़ और अच्छी संरचनात्मक कठोरता के साथ Z- अक्ष गाइड से थोड़ी दूरी होती है।वाई-अक्ष गाइड रेल भारी-ड्यूटी गाइड रेल आयातित है, जिसमें अच्छा भूकंपीय, मजबूत कठोरता और अच्छी स्थिरता है;
काठी और मेढ़े उच्च शक्ति और उच्च गुणवत्ता वाले कच्चा लोहा और राल रेत से बने होते हैं।गाइड रेल PTFE सुरक्षा के साथ और कठोरता में सुधार के लिए शमन प्रक्रिया के तहत संलग्न है।राम की गतिशील विशेषताओं को संतुलित करने के लिए शक्तिशाली स्नेहन प्रणाली को उच्च-टोक़ सर्वो मोटर और हाइड्रोलिक डबल तेल सिलेंडर से मेल किया जाता है, जो स्टार्ट-स्टॉप कार्रवाई के लिए तेज़ प्रतिक्रिया सुनिश्चित कर सकता है;
स्पिंडल उच्च गुणवत्ता वाले मिश्र धातु इस्पात से बना होता है जिसे कार्बराइज्ड और बुझाया जाता है।यह आयातित असर वाले घटकों से सुसज्जित है जिसमें उच्च परिशुद्धता है, और एक निरंतर तापमान शीतलन प्रणाली से लैस है।मुख्य गति भाग पूर्ण गियर ट्रांसमिशन से सुसज्जित है।उच्च और निम्न गति के बीच सहज परिवर्तन स्वचालित स्थानांतरण द्वारा महसूस किया जाता है।
बिस्तर और वर्कटेबल उच्च शक्ति, उच्च गुणवत्ता वाले कच्चा लोहा और राल रेत से बने होते हैं।एक्स-एक्सिस गाइड रेल एक भारी-शुल्क गाइड रेल समर्थन संरचना को गोद लेती है, और उच्च-लोड-असर वाले स्लाइडर्स को यांत्रिक सिद्धांत के अनुसार प्रत्येक रोलर रैखिक गाइड रेल पर स्थिति और संख्या में उचित रूप से व्यवस्थित किया जाता है, जो उच्च कठोरता सुनिश्चित कर सकता है, मशीन बिस्तर की दीर्घकालिक स्थिरता और सटीकता;
बीम गाइड रेल को एक चरणबद्ध संरचना के रूप में डिजाइन किया गया है।बीम में बड़ा खंड होता है, और गाइड रेल में बड़ी अवधि होती है।स्पिंडल केंद्र में छोटे मोड़ और अच्छी संरचनात्मक कठोरता के साथ Z- अक्ष गाइड से थोड़ी दूरी होती है।वाई-अक्ष गाइड रेल भारी-ड्यूटी गाइड रेल आयातित है, जिसमें अच्छा भूकंपीय, मजबूत कठोरता और अच्छी स्थिरता है;
काठी और मेढ़े उच्च शक्ति और उच्च गुणवत्ता वाले कच्चा लोहा और राल रेत से बने होते हैं।गाइड रेल PTFE सुरक्षा के साथ और कठोरता में सुधार के लिए शमन प्रक्रिया के तहत संलग्न है।राम की गतिशील विशेषताओं को संतुलित करने के लिए शक्तिशाली स्नेहन प्रणाली को उच्च-टोक़ सर्वो मोटर और हाइड्रोलिक डबल तेल सिलेंडर से मेल किया जाता है, जो स्टार्ट-स्टॉप कार्रवाई के लिए तेज़ प्रतिक्रिया सुनिश्चित कर सकता है;
स्पिंडल उच्च गुणवत्ता वाले मिश्र धातु इस्पात से बना होता है जिसे कार्बराइज्ड और बुझाया जाता है।यह आयातित असर वाले घटकों से सुसज्जित है जिसमें उच्च परिशुद्धता है, और एक निरंतर तापमान शीतलन प्रणाली से लैस है।मुख्य गति भाग पूर्ण गियर ट्रांसमिशन से सुसज्जित है।उच्च और निम्न गति के बीच सहज परिवर्तन स्वचालित स्थानांतरण द्वारा महसूस किया जाता है।
फिक्स्ड ब्रिज गैन्ट्री मशीनिंग सेंटर ऑटोमोबाइल, मोल्ड, एयरोस्पेस, पैकेजिंग, हार्डवेयर आदि जैसे विभिन्न यांत्रिक प्रसंस्करण क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है।
फिक्स्ड ब्रिज गैन्ट्री मशीनिंग सेंटर ऑटोमोबाइल, मोल्ड, एयरोस्पेस, पैकेजिंग, हार्डवेयर आदि जैसे विभिन्न यांत्रिक प्रसंस्करण क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है।